सिद्धू मुसेवाला के घर रात रूके पूर्व सीएम चन्नीः परिवार का जाना हाल

0
69
पंजाब चुनाव के बाद से ही सार्वजनिक जीवन से दूरी बनाए हुए चरणजीत सिंह चन्नी मानसा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी सिद्धू मूसेवाला के घर पहुंचे। रात भर मूसेवाला के घर रुके चन्नी ने पिता बलकौर सिंह के साथ मूसेवाला को लेकर बात की। बता दें कि पंजाब विधानसभा चुनाव से ठीक पहले सरकार की कमान संभालने वाले चरणजीत सिंह चन्नी विदेश दौरे से लौटते ही सक्रिय मोड में नजर आ रहे हैं । विदेश दौरे से लौटने के बाद पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने प्रियंका गांधी वाड्रा से मुलाकात की। इसके बाद कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे से मिले। फिर राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में भी शामिल हुए। 

वहीं अब उन्होंने सिद्धू मूसेवाला के घर जाकर उनके पिता से भी मुलाकात की। चरनजीत सिंह चन्नी मंगलवार शाम गांव मूसेवाला पहुंचे। पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री ने गांव मूसेवाला में रात्रि विश्राम किया। इस बात की जानकारी खुद चरनजीत सिंह चन्नी ने ट्वीट कर दी है। चरनजीत सिंह चन्नी ने एक तस्वीर ट्वीट की। इस तस्वीर में वह सिद्धू मूसेवाला के पिता के साथ बैठे नजर आ रहे हैं। वहीं, चरणजीत सिंह चन्नी सिद्धू मूसेवाला के घर पहुंचे। पंजाब पुलिस ने उन्हें समन जारी किया। पंजाब पुलिस ने चरणजीत सिंह चन्नी को विधानसभा चुनाव के दौरान मानसा में दर्ज मामले के संबंध में 12 जनवरी को अदालत में पेश होने के लिए सम्मन जारी किया है।

<blockquote class="twitter-tweet"><p lang="und" dir="ltr">ਸਿੱਧੂ ਮੂਸੇਵਾਲਾ ਦੇ ਪਿਤਾ ਅਤੇ ਮਾਤਾ ਨਾਲ ਪਿੰਡ ਮੂਸੇ ਵਿਖੇ ਰਾਤ ਕੱਟੀ<br>...<br>Spent the night at Village Moosa with Sidhu Moosewala&#39;s parents <a href="https://t.co/kTqMUoLRDs">pic.twitter.com/kTqMUoLRDs</a></p>&mdash; Charanjit S Channi (@CHARANJITCHANNI) <a href="https://twitter.com/CHARANJITCHANNI/status/1605360641673662464?ref_src=twsrc%5Etfw">December 21, 2022</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

उल्लेखनीय है कि सिद्धू मूसेवाला मानसा विधानसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़े थे। हालांकि सिद्धू मूसेवाला को हार का सामना करना पड़ा। चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी सिद्धू मूसेवाला और चरणजीत सिंह चन्नी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। चुनाव प्रचार खत्म होने के बाद भी चरणजीत सिंह चन्नी और मूसेवाला के खिलाफ रोड शो करने के आरोप में केस दर्ज किया गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here