अंबाला में BJP नेता के भतीजे की मौत: ट्यूशन पढ़ने जा रहा था, कार ने मारी टक्कर

0
48

हरियाणा के अंबाला में भाजपा नेता के 9 वर्षीय भतीजे की कार की टक्कर से मौत हो गई। हादसा अंबाला-जगाधरी रोड स्थित रामपुर-सरसेड़ी मोड़ के निकट हुआ। वंश (9) अपने साथी रवि के साथ ट्यूशन पढ़ने जा रहा था। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर बच्चे के शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।

बता दें कि अंबाला-जगाधरी हाईवे स्थित रामपुर सरसेहड़ी मोड़ पर शुक्रवार तेज रफ्तार कार ने दो छात्रों की बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। दर्दनाक हादसे में जहां 9 वर्षीय वंश की मौत हो गई, वहीं 14 वर्षीय छात्र रवि गंभीर रूप से घायल हो गया। शव को छावनी नागरिक अस्पताल की मोर्चरी में रख दिया है जबकि रवि अस्पताल में ही उपचाराधीन है।

वंश रामपुर सरसेहड़ी के भाजपा वार्ड प्रधान फकीर चंद का भतीजा है। सूचना मिलते ही गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज भी मौके पर पहुंचे और मृतक के परिवार को सांत्वना दी। साथ ही उन्होंने पुलिस को आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालते हुए गंभीरता से जांच के निर्देश भी दिए। परिजनों ने बताया कि 9 वर्षीय वंश घर से ट्यूशन के लिए निकला था। हादसे की सूचना पाकर वह अस्पताल पहुंचे। इलाका पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। कार चालक टक्कर मारने के बाद मौके से फरार हो गया। हालांकि अभी स्थिति स्पष्ट नहीं हो पाई है कि आखिर वंश दूसरे छात्र से कहां और कैसे मिला था। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here